मनोरंजन

बजरंगी भाईजान की याद दिलाती है ट्यूबलाइट लेकिन कई मायनों में है ख़ास

लमान खान की इस साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर रिलीज हो गया है , टीज़र में सलमान अपनी पिछली फिल्म बजरंगी भाईजान की तरह ही एक भोले-भाले सीधे-साधे आदमी के लुक में नज़र आ रहें हैं ।

टीज़र में सलमान का डायलॉग है की ” यकीन एक ट्यूबलाइट की तरह है जो जलता देर से है लेकिन जब जलता है तब फुल रोशनी कर देता है” और इसी डायलॉग से फ़िल्म में सलमान का वक्तितित्व मालूम पड़ता है , सलमान के अलावा भी फ़िल्म ट्यूबलाइट कई मायनों में खास है , यह फ़िल्म ओम पुरी की आख़री फ़िल्म थी जिसमें वह दिखाई देंगे , ओम पुरी की मौत के बाद रिलीज हो रही यह फ़िल्म उनके चाहने वालों के लिए बेहद खास है और इस हिसाब से देखा जाए तो फ़िल्म की कामयाबी में ‘ओम फैक्टर’ एक अहम भूमिका निभा सकता है ।

दूसरी ख़ास बात यह है कि इस फ़िल्म को प्रोड्यूस सलमान के साथ साथ उनकी माँ सलमा खान भी कर रही है और छोटे भाई सोहेल खान उनके साथ अभिनय करते नज़र आ रहे हैं।और तीसरी बात जो इस फ़िल्म को खास बनाती है वो है चीनी एक्टर्स , इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार चीनी एक्ट्रेस झू झू ने निभाया है और उनके साथ साथ एक चीनी बाल कलाकार भी जिसका फ़िल्म में अहम भूमिका है ।और सबसे खास बात की इस फ़िल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नज़र आएंगे .. सलमान और शाहरुख के झगड़े के बाद यह पहला मौका है जब सलमान और शाहरुख किसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे ।
बता दें कि यह फ़िल्म 1962 में भारत और चीन के बीच हुए युद्ध पर आधारित है जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है , कबीर इससे पहले भी सलमान के साथ एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान फ़िल्म बना चुके हैं जो काफी हीट रही थी ।

Facebook Comments
Praful Shandilya
बंदा बिहार के नामी शहर दरभंगा से है . राजनीति और फिल्मी दुनिया का ठीक-ठाक नॉलेज रखता है ..
http://thenationfirst.in

Leave a Reply