राजनीति

बिहार में टूटा महागठबंधन, बीजेपी के साथ सरकार बना सकती है जदयू

पिछले कई दिनों से बिहार की राजनीति में भारी उथल-पुथल के बाद आज आखिर कार महागठबंधन ने दम तोड़ ही दिया । आप को बता दे कि कई दिनों से तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांगा जा रहा था लेकिन वो इस्तीफा देने को तैयार नही थे ।तेजस्वी यादव को कई दिनों से अल्टीमेटम भी दिया जा रहा था कि वो कोई अपना निर्णायक फैसला दें लेकिन उन्होंने ऐसा कोई कदम नही उठाया और अंत मे आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है । आप को बता दे कि नीतीश कुमार ने अपना  इस्तीफा राज्यपाल को सौप दिया है और नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को ट्वीट करके बधाई दी है ।
अब देखना दिलचस्प होगा कि बिहार में क्या महागठबंधन टूटने के बाद  नीतीश कुमार को बीजेपी का समर्थन मिलता है अगर बीजेपी नीतीश कुमार के समर्थन में आती है तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली है उनके आगे से सत्ता का स्वाद फीका पर जाएगा ।
वही बीजेपी के मंत्री और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी ट्वीट करके कहा है कि नीतीश कुमार बिहार में अभी चुनाव नही चाहती तो कही न कही बीजेपी जदयू को समर्थन देने की कोशिश करेगी ।आप को बता दे कि जब से गठबंधन में खींचातानी सुरु हुई है तब से बीजेपी समर्थन देने की बात कर रही है

62 total views, 1 views today

Facebook Comments
Rahul Tiwari

युवा पत्रकार

http://thenationfirst.in

Leave a Reply