राजनीति

मैं गीदड़ भभकीयों से डरने वाला नही: लालू

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नोटबंदी की तो जमकर तारीफ की थी लेकिन उसके लागू करने के तौर-तरीकों पर भी जमकर नीशाना साधा था और साथ ही यह भी कहा था कि जिस तरह से प्रधानमंत्री ने नोट बंदी को लागू किया है उसी तरह से बेनामी संपत्ति पर भी प्रधानमंत्री को कठोर कारवाई करनी चाहिए और नीतीश कुमार के सहयोगी लालू यादव उसी मकर जाल मे फंसते नजर आ रहे है ।

आज सुबह-सुबह आयकर विभाग ने 1 हजार करोड़ के बेनामी सम्पत्ति के आरोप मे लालू प्रसाद यादव के 22 ठिकानो पर छापेमारी की है । बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार का कहना है कि लालू यादव के पास ऐसी ही बेनामी सम्पत्ति करीब 1500 करोड़ के आस पास है । उसके बाद लालू यादव ने बैखलाए अंदाज मे ट्वीट कर कहा कि बीजेपी मे इतनी हिम्मत नही कि लालु यादव की आवाज को दबा सके । अगर आप लालू की आवाज को दबाने की कोशिश करेंगे तो कई लालू और खड़े हो जाएंगे मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं साथ ही उन्होंने ट्विट मे ये भी लीखा था कि अरे बीजेपी के पढ़े -लिखे अनपढ़ों ये तो बताओ कि कौन सी 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई है । बीजेपी समर्थीत मीडिया और उनके सहयोगी तोंते से लालू नही डरता । इसके साथ ही बीजेपी को नए सहयोगी ( मीडिया और सीबीआई ) मिलने पर बधाई दी हैं ।

हालाकिं लालू ने इससे पहले अपने ट्वीट में बीजेपी को नये एलाइंस पार्टनर की बधाई देकर सबको चौंका दिया , लालू ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि बीजेपी को नये एलाइंस पार्टनर मुबारक हो लालू झुकने और डरने वाला नही है । जब तक आखिरी सांस है फासीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ता रहूँगा । जिसके बाद लोगों को लगा कि महागठबंधन टूट के कगार पर है जिसे बाद में लालू को फिर से अपने दूसरे ट्वीट में क्लीयर पड़ा।

आप को बता दें की आयकर विभाग की छापेमारी के एक दिन पहले ही नीतीश कुमार ने कहा था कि आगर बीजेपी के पास इसका पुख्ता सबूत है तो वे कानून का सहारा ले सकते हैं ।

Facebook Comments
Rahul Tiwari
युवा पत्रकार
http://thenationfirst.in

Leave a Reply