देश राजनीति

योगी के मंच पर मुलायम संग मोदी, गर्मजोशी से मिले PM

योगी आदित्यनाथ ने यूपी के नए मुख्यमंत्री के तौर पर रविवार को शपथ ले ली. शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, अमित शाह सहित बीजेपी के ज्यादातर सीनियर नेता मौजूद थे. बीजेपी नेताओं के अलावे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव भी मंच पर दिखे.
नए मुख्यमंत्री और मंत्रियों के शपथ ग्रहण करने के बाद सभी नेता एक-दूसरे से मिले. हाथ मिलाया. बीजेपी के नेता एक दूसरे को गले लगा रहे थे. वहीं पीएम मोदी मंच पर मौजूद बाकी नेताओं से मिलने-जुलने के बाद सपा के पूर्व मुखिया और समाजवादी नेता मुलायम सिंह की तरफ मुखातिब हुए. दोनों नेताओं ने हाथ मिलाया. गले मिले और फिर मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में कुछ कहा. मुलायम सिंह पीएम मोदी को कुछ कह रहे थे और मोदी सहमति में अपना सर हिला रहे थे.
मुलायम से पहले पीएम मोदी अखिलेश यादव से भी मिले. दोनों नेताओं ने हाथ मिलाया. अखिलेश यादव पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए मुस्कुरा रहे थे और हाथ मिलाते वक्त पीएम मोदी अखिलेश का पीठ थपथपा रहे थे.
मिलने-जुलने के बाद एक-एक कर बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता मंच पर आगे आ गए. अखिलेश संग उनके पिता मिलायम सिंह यादव मंच पर पीछे छूटते गए और धीरे-धीर कैमरे की नजर से ओझल हो गए.
Facebook Comments
TNF
The Nation First official
http://thenationfirst.in

Leave a Reply