मनोरंजन

देश की हर बेटी को देखनी चाहिए यह फ़िल्म

9 जून को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक दे रही फिल्म ‘लव यू फैमिली‘ के कलाकार शक्ति कपूर,फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस अक्शा पर्दासनी ,डेब्यूटेंट एक्टर कश्यप और फ़िल्म के निर्देशक सचिन्द्र शर्मा मंगलवार 6 जून को अपने फ़िल्म के प्रोमोशन हेतु दिल्ली में कैनोट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाज़ा पहुंचे।
यहां उन्होंने मीडिया से फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि यह एक डॉटर ओरिएंटेड फैमिली ड्रामा फ़िल्म है जो हर फैमिली से रिलेट करती है । यह फ़िल्म एक बेटी के इर्द गिर्द घूमती है जो कि एक लड़के से  सिर्फ 3 महीने के रिलेशनशिप में घर से भाग कर शादी कर लेती है और कुछ दिन बाद ही उसे एहसास होता है कि उसने फैमिली के विरुद्ध जाकर, उसे भूलकर उस लड़के से शादी कर कितनी बड़ी गलती कर उसमें फस गयी है । और उसके बाद उसकी फैमिली उस परिस्थिति से उसे कैसे निकालती है इसी पर आधारित है पूरी फ़िल्म।

यह भी पढ़ेः जब राज कपूर के लिए सोने की चूड़ियां तक बेच दी थीं नर्गिस

फ़िल्म के लीड एक्टर कश्यप कहते हैं कि यह अपने आप में एक फुल पैकेज है जिसमे इमोशन, एक्शन, डांस, रोमांस सब कुछ है । यह फ़िल्म आपको रुलायेगी भी और हंसाएगी भी .. मतलब फूल मनोरंजन। और इस फ़िल्म के साथ एक खास बात और है कि यह कजाकिस्तान में शूट होने वाली बॉलीवुड फ़िल्म है ।

लव यू फैमिली

वहीं शक्ति कपूर कहते हैं यह फ़िल्म एक पारिवारिक फ़िल्म है जिसे आप पूरे परिवार के साथ देख सकतें हैं और खासकर हर बेटी को यह फ़िल्म देखनी चाहिए।
“मैं एक बेटी का पिता हूं। मेरा एक बेटा और एक बेटी है। बड़े लाड़ से उसे पढ़ाया है। दुनिया की जिम्मेदारियों का अहसास कराया है। आज वह अपने पैरों पर खड़ी है और अपने माता-पिता को मानती भी है। उनकी जिम्मेदारियों को समझती भी है और अपने कर्तव्य का पालन भी करती है।

आज एक बात दिमाग में आ रही है कि अचानक वह भागकर या कोई भी लड़की माता-पिता की आज्ञा को न मानते हुए किसी और से शादी कर लेती है या घर से भागकर शादी कर लेती है और उन माँ बाप को  भूल जाती है जिन्होंने उसको जन्म दिया है। उनकी परवरिश की । वह नही जानती की वह उनका वह दिल कितना दुखा रही है”।

शक्ति कपूर कहते है कि वह माता-पिता ही है जो दुःख में हमेशा आपके आगे खड़े हो जाते है। इसीलिए संतान को  माता-पिता के प्रति भी अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए ।

इसीलिए जाते जाते हम भी कहेंगे लव यू फैमिली

Facebook Comments
Praful Shandilya
बंदा बिहार के नामी शहर दरभंगा से है . राजनीति और फिल्मी दुनिया का ठीक-ठाक नॉलेज रखता है ..
http://thenationfirst.in

Leave a Reply