देश राजनीति

जगह जगह लगाऐ जा रहे पोस्टर लापता हुए मोदी

देश के प्रधानमंत्री और वाराणसी से सांसद आजकल वाराणसी से लापता हैं और ये मैं नही वहां की जनता कह रही है। ऐसा इस लिए कहा जा रहा है कि पिछले कई महीनों से नरेंद्र मोदी वाराणसी नहीं गये है और वाराणसी उनका संसदीय क्षेत्र होते हुए भी वहां का विकास कार्य रुका हुआ है।

दरअसल वाराणसी के सड़कों पर नरेंद्र मोदी के पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें लिखा हुआ है कि लापता हुए वाराणसी के सांसद और उस पोस्टर में ये भी लिखा हुआ है कि जाने वह कौन सा देश जहां तुम चले गए ।  और साथ ही यह भी लिखा हुआ है कि अगर नरेंद्र मोदी का पता नही लगता है तो उन्हें ढूंढने के लिए मजबूरन काशीवाशी गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराएंगी।

वहां की जनता का कहना है की नरेंद्र मोदी अंतिम बार मार्च 2017 में 4,5,6 तारीख को रोड शो के दौरान चुनाव जीतने के लिए दिखे थे और उस समय से लेकर आज तक लापता हैं। इस पोस्टर के नीचे लिखा है लाचार बेबस और हताश काशी निवासी

इसे भी पढ़ें: अगर ऐसा रहा तो मोदी भक्त ही ले डूबेंगे मोदी को

कही न कही विकास को लेकर वहां की जनता का दर्द छलका है जिसे वहां की जनता पोस्टरों के माध्यम से नरेंद्र मोदी की ध्यान उनके संसदीय क्षेत्र में रुके विकास कार्य की ओर खीचना चाहती है ।

अब देखना दिल्चस्प होगा कि क्या ऐसे पोस्टरबाजी से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ध्यान काशीवाशी उनके संसदीय क्षेत्र की ओर खिंचने मे सफल हो पाएंगे या फिर केवल यह पोस्टर बन कर हीं रह जाऐगा ।फिल्हाल पोस्टर को स्थानीय प्रशासन द्वारा हटा दिया गया है और पोस्टर लगाने वाले की खोज की जा रही है

वही बीजपी महानगर अध्यक्ष प्रदीप अग्रहरि का कहना है कि इस तरह के पोस्टर लगाने वाले की सोंच दिवालिया है पूरी दुनिया मे मोदी जी देश के मान बढ़ा रहे हैं मोदी जी के बारे में ऐसी बातें करना ठीक नही है ।

 

Facebook Comments
Rahul Tiwari
युवा पत्रकार
http://thenationfirst.in

Leave a Reply