देश

अब व्हील्स इंडिया करने जा रही है हर भारतीयों के 4 व्हीलर के सपनों को साकार

कार हर व्यक्ति का सपना होता है चाहे वो बहुत धनी हो या फिर साधारण तबके के. लेकिन जो धनी समुदाय से होते है उनके लिए कार खरीदना आम बात होती है वहीं अगर सधारण फैमिली की बात करें तो यह सपना उनकी आंखें देखती तो जरुर है लेकिन पूरा शायद ही हो पाता है या यूं कह लें कि होता ही नही है । इसके बावजूद की भारत मे कई ऐसी कंपनीयां हैं जो इनके सपने को पुरा करने का दावा तो करती है लेकिन वो भी इनके सपने को पूरा करने में काफी हद तक सफल नही हो पाती है और आम आदमी का हाथ ज्यों का त्यों खाली ही रह जाता है ।

लेकिन आज हम एक ऐसी कम्पनी के बारे मे आपको बताने जा रहे हैं जो हर तबके के व्यक्ति का यह सपना पूरा करने जा रही है. मैं बात कर रहा हुं व्हील्स इंडिया की जो इस सपने को साकार करने का दावा करती है । जब इस दावे की तैहकीकात करने The Nation First की टीम व्हील्स इंडिया के प्रोडक्ट CEO सौरभ चौधरी के पास पहुंची तो उन्होंने बताया की यह सपना हम अपनी आंखों से आम लोगों के लिए देख रहे हैं जो एक दिन मे पूरा करेगी जिसका हम सिर्फ दावा नही कर रहे हैं हमने इसे जमीनी हकीकत देने की पूरी तैयारी कर ली है ।

उन्होंने बताया की व्हील्स इंडिया का ऑपरेशन कोलकता से शुरु होने जा रही है जो की पूरे भारत के लिए होगा इस कंपनी के कोलकता ऑपरेशन की कमान कंपनी की अधिकारी अंकिता सरकार को सौंपी गई है जो हर तबके के व्यक्ति के सपने को सकार करेंगी । आपको बता दे कि इस कंपनी का मुख्य लक्ष्य है 30 मिनट मे लोन अप्रूव कर 1 दिन मे भारत के किसी भी कोने मे कार को लोगों तक पहुंचाना, और साथ ही यह कंपनी आनलाईन टेस्ट ड्राईभ देने की भी सुविधा उपलब्ध करा रही है जो कि काफी चैलेंजिंग है क्योंकि अभी तक इस तरह की सर्वीस देने मे भारत की बड़ी-बड़ी कार कंपनीयां भी असफल रही हैं । कंपनी इस सपने को साकार करने के लिए भारतीय कार बाजार मे सौ करोड़ से ज्यादा का नीवेश करने जा रही है ।

इस कंपनी के CEO ने बताया कि उन्होंने अपनी पढ़ाई जर्मनी से पुरी की है और जर्मनी, जपान और नीदरलैंड मे कई दिग्गज कंपनीयों के साथ काम कर चुके हैं जिसका भरपूर फायदा इस सपने को सकार करने मे मिलेगा जो उन्होंने आम आदमी और हाईटेक भारत के लिए देखा है इस लिए इस काम को जमीन पर उतारना उनके लिए बिल्कुल भी चैलेंजिंग नही है आपको बता दें कि इस सपने को भारत मे साकार करने मे देश के दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी सेनमैक्स के पूर्व CEO तरुण पोद्दार का भी अहम योगदान है ।

तो देखना दिल्चस्प होगा कि यह कंपनी अपने दावे को कितना जमीनी हकीकत देने मे सफल हो पाती है अगर वाकई मे ऐसा होता है तो लोगों के भाग दौड़ भरे लाईफ मे काफी राहत मिलने वाली है क्योंकि हर व्यक्ति आज व्यस्त रहता है और एक लोन अप्रूव कराने मे कम से कम 15-20 दिन का समय लग ही जाता है लेकिन इस कंपनी का दावा है कि वो 30 मिनट मे लोन अप्रूवल देगी जिसका फायदा आम आदमी को होगा क्योंकि इस तरह की सुविधा भारत मे शायद नही है ।

1,398 total views, 1 views today

Facebook Comments
TNF

The Nation First official

http://thenationfirst.in

Leave a Reply