खेल

सहवाग ने किया BCCI पर बड़ा खुलासा, क्या अब ये काम भी होता है BCCI के अंदर

विरेंद्र सहवाग भारतीय टीम के एक ऐसे  बेबाक खिलाड़ी थे जो कभी अपने बल्लेबाजी से गेंदबाजों के पसीना छुड़ा देते थे लेकिन वो खिलाड़ी आजकल ट्विटर पर  क्रिकेट बोर्ड के एक के बाद एक  बड़ा खुलासा कर क्रिकेट बोर्ड के पसीना छुड़ाने में मशगूल है  और ऐसा पहली बार नही हुआ  है जब वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड पर तीखा हमला किया है लेकिन इस बार के हमले ने पूरा क्रिकेट बोर्ड की नींद उड़ा कर रख दिया है  ।

दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वो भारतीय टीम के मुख्य कोच बनाने से इस लिए चूक गए क्योंकि BCCI में उनकी सेटिंग नही थी जिस कारण वो भारतीय टीम के कोच नहीं बन पाए और इसके बाद वो कभी भी इस पद के लिए आवेदन नही करेंगे । सहवाग ने आरोप लगाया है कि यह फैसला सर्वसम्मति से नही लिया गया है जिस कारण वो इस फैसले को नही मानते हैं । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि क्रिकेट सलाहकार समिति में शामिल भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इस फैसले के खिलाफ थे।

इसे भी पढ़ें: अपने समय का एक औसत ऑलराउंडर जो आज टीम इंडिया का कोच बना है

सहवाग ने एक और खुलासा करते हुए कहा कि वो कभी भी भारतीय टीम की कोचिंग के बारे में नही सोंचा था लेकिन जब BCCI के सचिव अमिताभ चौधरी और महाप्रबंधक  एमवी श्रीधर उनके पास आये और उन्होंने अनुरोध किया कि भारतीय टीम के कोच पद के लिए आप आवेदन करें जिसके बाद मैंने इस पद के लिए आवेदन किया था लेकिन मुझे नही पता था कि यहां सेटिंग भी ज़रूरी होता है साथ ही सहवाग ने यह भी दावा किया है कि इस पद के लिए आवेदन करने से पहले विराट कोहली से भी उन्होंने सलाह मशविरा किया था ।

इसी बात से जोड़ते हुए एक इंटरव्यू में सहवाग ने कहा कि रवि शास्त्री ने साफ कर दिया था कि वो इस पद के लिए आवेदन नही करने वाले हैं अगर उनके इरादे पहले से पता होता तो मैं अपना नाम कभी नही भेजता ।

सहवाग के इस एक बयान ने पूरे स्पोर्ट्स की दुनिया मे खलबली मचा कर रख दिया है ।

646 total views, 1 views today

Facebook Comments
Rahul Tiwari
युवा पत्रकार
http://thenationfirst.in

Leave a Reply