मनोरंजन

जब सलमान ने जड़ दिया था सुभाष घई को जोरदार तमाचा

बॉलीवुड में सलमान खान को अगर कॉन्ट्रोवर्सी का किंग कहा जाए तो कुछ गलत नही होगा । आये दिन सलमान का एक नये विवाद को जन्म देना तो आम बात है । और ये विवादों से इनका नाता आज का नही है दशकों पुराना है चाहे हम इनके विवादों की कड़ी ऐश्वर्या राय से जोड़े या फिर कैटरीना कैफ , विवेक ओबराय, हृतिक रोशन, रणबीर कपूर या फिर शाहरूख खान। साहब इनकी लिस्ट बहुत लंबी है तो इसीलिए ज्यादा टाइम ना लेते हुए सीधे मुद्दे यानी हैडिंग वाली बात पर आते हैं जिसे देख आप यहां खिचे चले आएं हैं और आपको सुभाष घई और इनके(सलमान) बीच हुए विवादों के बारे में बताते हैं।

दरअसल ऐश्वर्या से ब्रेकअप होने के बाद 2002 में एक न्यूज कंपनी को दिए इंटरव्यू में जब सलमान से ऐश्वर्या के थप्पड़ वाले आरोप के बारे में पूछा गया तो सलमान ने जवाब में कहा था कि उन्होंने कभी ऐश्वर्या पर हाथ नही उठाया , लेकिन आगे इसमें जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि मगर हाँ उसके साथ फ़िल्म ‘ताल’ में काम  करने वाले डायरेक्टर सुभाष घई को मैंने एक बार थप्पड़ जरूर मारा है।

बस दो मिनटजाने कंगना से जुडी ऐसी 9 कंट्रोवर्सी जिसमे कंगना ने कई दिग्गजों के पोल खोल कर रख दी

सलमान ने  इस इंटरव्यू में कहा कि जब भी मैं इस तरह के सिचुएशन से गुजरता हूँ तो मैं इमोशनल होकर अपने आप को नुकसान पहुंचाने लगता हूँ । अक्सर मैं अपना सिर दीवार पर मारने लगता हूँ । मैं किसी दूसरे को इस परिस्थिति में चोट नही पहुँचा सकता। मैंने केवल एक बार सुभाष घई को मारा था और दूसरे दिन ही उससे जाकर माफी मांगी थी।

सलमान आगे कहते है कि ऐसा कई बार होता है कि आप अपना आपा खो देते है और इस कारण ये सब चीजें हो जाती है । सुभाष ने मुझे चम्मच से पर मार था और सिर पर प्लेट तोड़ दी फिर गला दबाने लगा था उस समय मैं अपने आप को कंट्रोल नही कर पाया और उसे एक जोरदार तमाचा लगा बैठा फिर दूसरे दिन ही उससे इसी बात को लेकर माफी मांगी।

सलमान के इस इंटरव्यू के बाद जब सुभाष घई से यह पूछा गया तो उन्होंने इस बात को स्वीकार करते हुए कहा था कि इस वाकये के बाद अगली सुबह सलीम साहब का मुझे कॉल आया उन्होंने सलमान की तरफ से माफी मांगी और उसे मेरे पास माफी मांगने को घंटे बाद ही भेजा।

Facebook Comments
Praful Shandilya
बंदा बिहार के नामी शहर दरभंगा से है . राजनीति और फिल्मी दुनिया का ठीक-ठाक नॉलेज रखता है ..
http://thenationfirst.in

Leave a Reply